Monday , 22 April 2019

Home » Defence Jobs » बड़ी खबर: यूपी में 10 हजार बंदी रक्षकों की भर्ती

बड़ी खबर: यूपी में 10 हजार बंदी रक्षकों की भर्ती

June 18, 2015 9:05 am by: Category: Defence Jobs Leave a comment A+ / A-
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Filament.io 0 Flares ×

जेल की भर्तियां भी अब पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड के जरिए होंगी। इसके लिए जेल मैनुअल में संशोधन किया जा रहा है। जेल मुख्यालय की ओर से मैनुअल में संशोधन की सिफारिश शासन को भेज दी गई है। शासन से हरी झंडी मिलते ही प्रदेश में दस हजार बंदी रक्षकों की भर्ती का काम पुलिस भर्ती बोर्ड की ओर से शुरू कर दिया जाएगा।

डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह के साथ बुधवार को मुरादाबाद पहुंचे एडीजी जेल डीएस चौहान ने जिला जेल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जेल की बैरकों, अस्पताल, किचन और महिला बैरक की हालत देखी। उन्होंनेबंदियों से बात की और खास तौर पर सद्दीक से पूछताछ की।

जेल निरीक्षण के बाद एडीजी जेल ने बंदी रक्षकों के टोटे की बाबत पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पूरे प्रदेश में करीब दस हजार बंदी रक्षकों की कमी है। जिसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा। नई भर्तियां जेल भर्ती बोर्ड के बजाए पुलिस भर्ती बोर्ड करेगा। इसके लिए जेल मैनुअल में संशोधन किया जा रहा है।

बड़ी खबर: यूपी में 10 हजार बंदी रक्षकों की भर्ती Reviewed by on . जेल की भर्तियां भी अब पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड के जरिए होंगी। इसके लिए जेल मैनुअल में संशोधन किया जा रहा है। जेल मुख्यालय की ओर से मैनुअल में संशोधन की सिफारिश श जेल की भर्तियां भी अब पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड के जरिए होंगी। इसके लिए जेल मैनुअल में संशोधन किया जा रहा है। जेल मुख्यालय की ओर से मैनुअल में संशोधन की सिफारिश श Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Filament.io 0 Flares ×